गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का बयान

Actress Taapsee Pannu statement on Gangster Vikas Dubey encounter
गैंगस्टर विकास दुबे (Gangster Vikas Dubey) के एनकाउंटर (Encounter) पर एक ओर जहां पूरे देश में सनसनी फैल गई है वहीं बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Actress Taapsee Pannu statement) का बयान आया है। तापसी ने इस एनकाउंटर पर हैरानी जताई है। उन्होंने इस दौरान ऐसी घटनाओं को लेकर बॉलीवुड फिल्मों को कोसने वालों पर भी निशाना साधा है।

 
 
 
 
गैंगस्टर विकास दुबे का आज सुबह यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। यूपी पुलिस विकास दु​बे को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर आ रही थी। कानपुर से पहले पुलिस की गाड़ी पलट गई और विकास दुबे ने भागने की कोशिश की। विकास ने पुलिसकर्मी से पिस्टल भी छीन ली। विकास और पुलिस में हुई मुठभेड़ के दौरान विकास गंभीर रुप से घायल हो गया,बाद में उसकी मौत हो गई।
 
 
 
 
 

विकास दुबे एनकाउंटर पर तापसी पन्नू का ट्वीट 

इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एनकाउंटर पर हैरानी जताई। तापसी ने ट्वीट कर कहा कि क्या बात है ये तो हमने कभी सोचा ही नहीं था। लोग कहते है कि बॉलीवुड फिल्मों की कहानियां हकीकत से दूर होती है।
 Actress Taapsee Pannu statement on Gangster Vikas Dubey encounter
विकास दुबे एनकाउंटर पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का ट्वीट
 
 

 

फिल्मी स्टोरी की तरह हुआ एनकाउंटर

कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे की कहानी आज खत्म हो गई। जितनी नाटकीय उसकी गिरफ्तारी रही, उतना ही नाटकीय एनकाउंटर भी रहा। खैर, पहले पुलिसकर्मियों से मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या और फिर भागकर उज्जैन पहुंचना। वहां मंदिर में चिल्ला-चिल्लाकर सबको बताना कि मैं ही विकास दुबे हूं। उसके बाद कानपुर पहुंचने से पहले ही एनकाउंटर। पिछले आठ दिनों में यूपी पुलिस ने छह बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया। इन सभी घटनाओं को देखने के बाद लोगों को ये किसी फिल्मी कहानी की तरह लग रही है। एक्ट्रेस तापसी भी इसी ओर इशारा कर रही है। 
 
 

Related posts

Leave a Reply