Khuda Hafiz Trailer : ट्रेलर में दिखा विद्युत जामवाल का हॉलीवुड मूवी टाइप एक्शन

Khuda Hafiz Trailer Vidyut Jammwal

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म खुदा हाफिज का ट्रेलर (Khuda Hafiz Trailer ) लॉच हो गया है। फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार और शानदार है। फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लग रहा है कि विद्युत के एक्शन अवतार को देखकर उनके फैंस को निराश नहीं होना पड़ेगा।

 

 

बीते दिनों कई बड़ी फिल्मों को डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया था। इन्हीं में से एक फिल्म है, अभिनेता विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म खुदा हाफिज। फिल्म के ट्रेलर में ही कहानी के बारे में हिंट दे दिया गया है। फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में विद्युत के साथ अनु कपूर भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। विद्युत के अपोजिट एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय है वहीं एक्टर शिव पंडित विलेन बने हैं।

पढ़े-कोरोना पॉजिटिव अमिताभ को सांस लेने में तकलीफ हालत स्थिर

 

 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज 

खुदा ​हाफिज रोमांटिक एक्शन थ्रिलर वास्तविक घटना से प्रेरित है। फिल्म के प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक हैं, जो इससे पहले स्पेशल 26, रेड जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। खुदा हाफिज 14 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म को फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी भी लिखी है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ और उज्बेकिस्तान में हुई है।

पढ़े-गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू का बयान

 

 

 

खुदा हाफिज फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी बेहद भावुक करने वाली है, जिसमें पत्नी की तलाश में भटक रहे पति को दिखाया गया है। पति को पता चलता है कि उसकी पत्नी शक्तिशाली लोगों के कब्जे में है। ऐसे में वह अपनी पत्नी को छुड़ाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है। ट्रेलर में विद्युत एक सीधे-सादे शख्स से पत्नी के लिए गुंडों की हड्डियां तोड़ने वाले पति बनते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राजस्थान की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें …

 

Related posts

Leave a Reply